Monday 19 February 2024

भारत के #1 ओट्स ब्रांड सफोला ने चार नए स्‍वादिष्‍ट गॉरमेट फ्लेवर्स लॉन्च किये



मैरिको लिमिटेड के सफोला ओट्स ने मीठे ओट्स की श्रेणी कदम रखा
साथ ही सेवरी (नमकीन) वैरिएंट्स का विस्तार कियाउपभोक्ताओं को ओट्स खाने के कई आकर्षक तरीके प्रदान किये

19 फरवरी 2024भारत (HPN)भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनियों में से एकमैरिको ने अपने प्रमुख ब्रांड - सफोला के तहत अपनी फ्लेवर्ड ओट्स रेंज में चार आकर्षक गॉरमेट-स्‍टाइल फ्लेवर्स लॉन्च किये हैं। पहली बारभारत का #1 ओट्स ब्रांड, सफोला ओट्स दो आकर्षक एवं मीठे फ्लेवर्स - नटी चॉकलेट और एप्पल 'एनऑमंड्स की पेशकश करेगा। साथ हीदो नए फ्लेवर जैसे स्पाइसी मेक्सिकाना और चीज़ी इटालिया के लॉन्च के साथ सेवरी (मसालाओट्स के पोर्टफोलियो का भी विस्तार किया जा रहा है।

 

ये नए लॉन्च  'बेटर फॉर यू'  फूड आइटम्‍स की पेशकश करते हुए उपभोक्ताओं को शानदार अनुभव मुहैया करायेंगे। सफोला ओट्स हमेशा सुविधाजनक फॉर्मेंट्स में भारत के पसंदीदा फ्लेवर्स की पेशकश करते हुए ओट्स को सबकी पहुंच में लाने की दिशा में आगे रहा है। अपनी नई पेशकशों के साथब्रांड नए दर्शकों और अवसरों के लिए अपनी प्रासंगिकता को और अधिक बढ़ाना चाहता है।

सफोला मसाला ओट्स वर्तमान में स्‍नैकिंग के लिए 6 स्वादिष्ट सेवरी यानी नमकीन फ्लेवर्स में उपलब्ध है। ब्रांड ने स्पाइसी मेक्सिकाना और चीज़ी इटालिया नाम से दो फ्यूजन फ्लेवर्स भी लॉन्च किए हैं। ये फ्लेवर स्नैकिंग श्रेणी में पहले से ही ट्रेंड करने वाले फ्लेवर हैं। यह नया प्रयोग अलग-अलग तरह के और सुविधाजनक विकल्पों की पेशकश करने के समर्पण को दर्शाता है जो आज के उपभोक्ताओं की जागरूक जीवनशैली के साथ सहजता से मेल खाते हैं।

नए सफोला ओट्स फ्लेवर्स के बारे में इंडिया एंड फूड्स बिजनेस (मैरिको लिमिटेडके चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर ने वैभव भंचावत ने कहा, “सफोला के नए स्वादिष्ट फ्लेवर्स की पेशकश के साथहम उन आधुनिक उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने की उम्मीद करते हैं जो फ्लेवर एवं स्वाद से समझौता किए बिना सेहतमंद विकल्प चाहते हैं। पौष्टिक और स्वादिष्ट विकल्पों की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता के मुताबिक हम यह सुनिश्चित करते हैं कि सभी आयु वर्ग के उपभोक्ता सभी प्रकार के अवसरों पर ओट्स के व्यंजनों का आनंद उठा सकें।

सफोला ओट्स के सभी चार नए फ्लेवर्स फ्लिपकार्टअमेज़नज़ेप्टोस्विगी और ब्लिंकइट जैसे प्रमुख ई-कॉमर्स और ऑनलाइन किराना प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।

 

 

 

No comments:

Post a Comment

Pune-headquartered Piotex Industries Limited IPO opens May 10, 2024; price band fixed at Rs. 94

The issue will be closed on Tuesday, May 14, 2024 IPO comprises a fresh issue of 15,39,600 equity shares with a face value of Rs. 10 each Th...